हार्दिक पंड्या के बयान पर कप्तान कोहली ने कहा- हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते



कोहली ने वनडे में कुल 38 शतक लगाए हैं
* हार्दिक पंड्या ने करण जौहर के चैट शो में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी

* उन्होंने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी

* भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे में सिडनी में शनिवार को होगा
 
खेल. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या-लोकेश राहुल के चैट शो विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर्स के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने जो भी कहा वह व्यक्तिगत है। अभी बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। हार्दिक और राहुल पिछले दिनों करण जौहर के शो में शामिल हुए थे। इसमें पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी।

पंड्या-राहुल पर लग सकता है दो वनडे का प्रतिबंध
 
1. पंड्या के इस बयान के बाद बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कारण बताओ नोटिस जारी की थी। इसके बाद हार्दिक ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी, लेकिन बोर्ड पर दोनों पर दो वनडे का प्रतिबंध लगाने की सोच रहा है।
 
2. कोहली ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम के माहौल में इस विवाद के कारण कोई बदलाव नहीं आया है। इससे हमारी खेल भावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। टीम कॉम्बिनेशन को लेकर फैसले के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।
 
3. इससे पहले विवाद के बाद हार्दिक ने माफी मांगते हुए कहा था, मैं एक चैट शो पर गया था। मैंने कुछ टिप्पणियां कीं और इस दौरान मैंने इस बात का ध्यान नहीं दिया कि इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं। मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं।
 
4. हार्दिक ने आगे कहा था, मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते या समाज के किसी खास वर्ग को बुरा दिखाने के लिए नहीं किया है। ईमानदारी से, मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें ज्यादा खो गया। मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था।
 

Comments

Popular posts from this blog

राधा की मृत्यु के बाद क्यों तोड़ दी थी बांसुरी, जानें राधा-कृष्ण का ये अनोखा रहस्य

2021 में अंतरिक्ष पहुंचेंगे सात हिंदुस्तानी, ISRO

CBI के हाथ लगे अहम कागज, मिशेल और दूसरे बिचौलि, को मिले थे 431 करोड़ रुपये