पत्नी के चरित्र पर था शक, गला घोंटकर की हत्या



बाबा हरिदास नगर इलाके में युवक ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। शक होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने अपराध कबूल कर लिया। उसने पूछताछ में बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। आरोपी की पहचान अमन (32) के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। 

दरअसल, 23 नवंबर की दोपहर को पुलिस ने सूचना पर गीतांजलि एंक्लेव के एक मकान से अचेत पड़ी महिला सीमा (30) को इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया था। अगले दिन इलाज के दौरान सीमा ने दम तोड़ दिया। 

मृतका के पिता झाड़ौदाकलां निवासी अवधेश ने पुलिस को बताया कि 9 साल पहले सीमा ने पड़ोस में रहने वाले अमन से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से गीतांजलि एंक्लेव में रह रही थी। पिता का आरोप था कि अमन का किसी अन्य महिला से संबंध था। इसे लेकर दंपती में अक्सर झगड़ा होता था। इसी बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सीमा की गला घोंटकर हत्या की गई है। 

पुलिस ने शक के आधार पर 25 नवंबर को अमन को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। अमन ने खुलासा किया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक से संबंध हैं। कुछ दिन पहले उसने सीमा के मोबाइल पर एक युवक का फोटो देखा था। वह सीमा से तलाक लेना चाहता था, लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हो पाया। 23 नवंबर की रात इसी बात को लेकर हुए झगड़े में उसने सीमा की चुन्नी से गला घोंटकर फरार हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

राधा की मृत्यु के बाद क्यों तोड़ दी थी बांसुरी, जानें राधा-कृष्ण का ये अनोखा रहस्य

2021 में अंतरिक्ष पहुंचेंगे सात हिंदुस्तानी, ISRO

CBI के हाथ लगे अहम कागज, मिशेल और दूसरे बिचौलि, को मिले थे 431 करोड़ रुपये