अब मुलायम सिंह की छोटी बहू बोलीं- अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए।




मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर के पक्ष में बयान दिया है। अपर्णा ने कहा कि वहां राम मंदिर बनना चाहिए।

नई दिल्ली। अपने बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा ने अयोध्या में राम मंदिर की बात कही है। उनके इस बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा बढ़ गई है। अपर्णा ने कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए और वह राम मंदिर के पक्ष में है। वे गुरुवार को बाराबंकी के देवा शरीफ में थीं। इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अपर्णा ने ये राय रखी।

अपर्णा ने कहा, 'न्यायालय का निर्णय आया है कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए। मैं चाहती हूं कि राम मंदिर बने'। उनसे जब मस्जिद को लेकर पूछा गया तो अपर्णा ने कहा कि वे राम मंदिर के पक्ष में हैं क्योंकि रामायण में भी राम जन्मभूमि का जिक्र है। भाजपा के साथ होने की बात पर अपर्णा ने कहा, "मैं राम के साथ हूं।

शिवपाल के अलग होने से पड़ेगा फर्क

चाचा शिवपाल यादव को लेकर किए गए सवाल पर अपर्णा यादव ने कहा कि उनके अलग होने से 2019 के चुनाव में असर तो पड़ेगा क्योंकि पहले भी पारिवारिक विवाद के चलते 2017 में यूपी विधानसभा चुनाव पर असर पड़ा था। अपर्णा ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने में चाचा शिवपाल का भी योगदान रहा है। हालांकि उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में अभी बहुत समय है और वक्त आने पर ही पता लग पाएगा कि क्या होता है।

Comments

Popular posts from this blog

राधा की मृत्यु के बाद क्यों तोड़ दी थी बांसुरी, जानें राधा-कृष्ण का ये अनोखा रहस्य

2021 में अंतरिक्ष पहुंचेंगे सात हिंदुस्तानी, ISRO

CBI के हाथ लगे अहम कागज, मिशेल और दूसरे बिचौलि, को मिले थे 431 करोड़ रुपये